नेतरहाट में हो रही झारखण्ड बिहार की महिला फुटबॉलरों पर बन रही फिल्म की शूटिंग 

महिला फुटबॉलरों के संघर्ष की गाथा है 'युवा' नाम की यह फिल्म 

नेतरहाट में हो रही झारखण्ड बिहार की महिला फुटबॉलरों पर बन रही फिल्म की शूटिंग 

शहजाद आलम/महुआडांड़ :

झारखण्ड के लातेहार ज़िले में नेतरहाट की रमणिक वादियों में इन दिनों झारखण्ड और बिहार के महिला फुटबॉल खिलड़ियों के पगपग के संघर्षों पर आधारित 'युवा' नाम की फिल्म की शूटिंग चल रही है। 

बिहार के मंजूश्री मोशन पिक्चर पटना के बैनर तले बनाई जा रही इस फिल्म में मुख्य भूमिका भोजपुरी के सुपरस्टार अक्षरा सिंह हैं। जबकि फिल्म में श्वेता वर्मा, विजय श्रीवास्तव, अर्पणा मिश्रा, यशपाल वर्मा, विनय मिश्रा और चेतन पंडित भी हैं। यह एक हिंदी फीचर फिल्म है और इसमें बिहार झारखंड छत्तीसगढ़ की भाषाओं का मिश्रित रूप से प्रयोग किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : लातेहार के 22वें उपायुक्त के रूप में अबु इमरान ने संभाला कार्यभार

फिल्म में मुख्य किरदार में भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह हैं 

फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए फिल्म के निदेशक शैलेश परासर ने बताया कि इस फिल्म में दिखाया गया कि किस तरह से झारखंड और बिहार की लड़कियां फुटबॉल के खेल में अपना मन लगाकर स्टेट लेवल से लेकर नेशनल लेवल तक पहुंचती है और उन्हें ऊंचाइयों तक पहुंचने में किन-किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। 


नेतरहाट में हो रही झारखण्ड बिहार की महिला फुटबॉलरों पर बन रही फिल्म की शूटिंग 

फिल्म में गानों को भी शामिल किया गया है 

उन्होंने आगे बताया कि साथ ही इस फिल्म का एक और उद्देश्य महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देना भी है। फिल्म में कर्णप्रिय गानों को भी शामिल किया गया है जिससे लोगों का मनोरंजन भी होगा। हमें उम्मीद है किन लोगों को यह पिक्चर पसंद आएगी।

इस फिल्म के कैमरामैन नरेश विश्वकर्मा हैं। वहीं इस फिल्म के निर्माता किशोर लाल, बिहार और लोकल निर्माता प्रवीण सोनी रांची हैं।

यह भी पढ़ें : 

लातेहार में डीजेएन कोमोडिटीज नन बैंकिंग घोटाला मामला, धोखाघड़ी में दो गए जेल

देश की अन्य खबरें