श्वेता तिवारी ने फ्लॉन्ट किए एब्स, लोगों ने कहा- 'सुपर मॉम'

श्वेता ने अपने वजन घटाने को लेकर कहा था कि मेरे लिए वजन घटाना आसान नहीं था

ऑनलाइन डेस्क :

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी Shweta Tiwari इन दिनों अपने नए फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बनी है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो अपने एब्स फ्लॉन्ट करनी हुई नजर आ रही हैं.

उन्होंने अपने इस लुक के साथ ऑरेंज टिंट वाले सनग्लासेज लगाए हुए हैं जो कि काफी सूट कर रहे हैं. तस्वीरों में श्वेता ऑरेंज और व्हाइट कलर की फ्लोरल पैंट और कोट पहने नजर आ रही है. उन्होंने प्लेन ग्रे ट्यूब टॉप भी पहना हुआ है. श्वेता की इन तस्वीरों को लाखों लाइक मिल चुके हैं. लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

श्वेता की इन तस्वीरों पर एक फैन ने लिखा, ओह गॉड..प्लीज रुक जाइए हम इतनी हॉटनेस बर्दाश्त नहीं कर सकते. वहीं दूसरे किसी यूजर ने लिखा कि आपकी उम्र जरा भी नहीं बढ़ी है. तो किसी ने उन्हें सुपर मॉम भी बताया.

बताते चलें इससे पहले भी श्वेता अपने फोटो शूट को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं थी. उन्होंने अपने वजन को कम करने की कहानी भी फैंस के साथ शेयर की थी.

श्वेता ने अपने वजन घटाने को लेकर कहा था कि मेरे लिए वजन घटाना आसान नहीं था. इसके लिए बहुत सारा डेडिकेशन और खुद पर कंट्रोल के साथ आत्मविश्वास की जरूरत होती है.

फिट होने के बाद श्वेता ने अपनी डायटीशियन का थैंक्स कहा, उन्होंने कहा कि मेरी डायटीशियन ने मेरी इच्छा अनुसार डायट बनाना, मेरी पसंद और नापसंद का बहुत ख्याल रखा है.

बता दें कि श्वेता के दो बच्चे हैं. जिसमें बड़ी बेटी का नाम पलक तिवारी है जो बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है और छोटे बेटे का नाम रेयांश है.

देश की अन्य खबरें