बहन ने 2000 रुपये उधार लिए तो भाई ने कागज को ही बना डाला स्टाम्प पेपर

कुछ अनोखा किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमें बहन ने 2000 रुपये उधार लिए तो भाई ने कागज को ही स्टाम्प पेपर बनाते हुए उससे अंगूठा लगवा लिया

ऑनलाइन डेस्क :

हर इंसान को कभी ना कभी रूपये की जरूरत पड़ जाती हैं और उधार लेने के लिए वह सबसे पहले किसी अपने के पास जाता हैं। लेकिन जरा सोचिए कि आपका कोई अपना 2000 रुपये उधार देने के लिए आप से स्टाम्प पेपर पर लिखवाए और अंगूठा लगवाए तो।

ऐसा ही कुछ अनोखा किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमें बहन ने 2000 रुपये उधार लिए तो भाई ने कागज को ही स्टाम्प पेपर बनाते हुए उससे अंगूठा लगवा लिया।


जी दरअसल, जब एक बहन ने अपने भाई से उधार में सिर्फ 2000 रुपये कैश मांगे तो भाई ने वो किया जो आप सोच भी नहीं सकते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक बहन ने अपने भाई से उधार में 2000 रुपये मांगे, हालाँकि उसका भाई बेहद ही शातिर निकला।

जी हाँ और उसने अपनी बहन को पैसे देने से पहले स्टैम्प पेपर पर सबूत के तौर पर लिखवा लिया कि उसने 2000 रुपये का लोन दिया और सीमित तारीख तक वह उसे लौटा देगी।

वहीं इसके लिए उसने न सिर्फ उने साइन करवाए बल्कि अंगूठा भी लगवाया। वायरल हुई तस्वीर को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि सबसे पहले नीले रंग से स्टैम्प पेपर लिखा है।

वहीं इसके बाद लिखा, 'मिस अइमान ने 18 जुलाई 2022 को मिस्टर कासिम से 2000 रुपये रात साढ़े आठ बजे प्राप्त किये। अब वह 15 अगस्त 2022 को 2000 रुपये मिस्टर कासिम को लौटा देगी।'

जी हाँ और इसके बाद नीचे सिग्नेचर ऑफ रिसीवर और सिग्नेचर ऑफ डोनर दोनों के ही हस्ताक्षर और फिर अंगूठा लगवाया गया है।

देश की अन्य खबरें