सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को मिला बेस्ट फिल्म का अवार्ड

कंगना रनौत को 'मणीकर्निका' और 'पंगा' फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला.

ऑनलाइन डेस्क : 

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की घोषणा के दौरान बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला. इसके अलावा कंगना रनौत को 'मणीकर्निका' और 'पंगा' फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की.

67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा नेशनल मीडिया सेंटर में हुई. मनोज बाजपेयी को फिल्म 'भोंसले' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अवार्ड मिला. मनोज बाजपेयी के अलावा तमिल फिल्म असुरन के लिए धनुष को भी बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला. केशरी फिल्म के गाने 'तेरी मिट्टी' के लिए बी प्राक को बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवार्ड मिला.

इसके अलावा बेस्ट मराठी फिल्म का अवार्ड 'बार्डो' और बेस्ट पंजाबी फिल्म का अवार्ड 'रब दा रेडियो 2' को मिला. बेस्ट हरियाणवी फिल्म का अवार्ड 'छोरी छोरों से कम नहीं' और बेस्ट इंवेस्टिगेटिव फिल्म का अवार्ड 'जक्काल (मराठी)' को मिला.

बेस्ट एनिमेशन फिल्म का अवार्ड 'राधा' और बेस्ट फिल्म क्रिटिक्स का अवार्ड सोहिनी चट्टोपाध्याय को मिला. सिक्किम राज्य को 'मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट' का अवॉर्ड मिला.

यहां देखें पूरी लिस्ट-

मनोज बाजपेयी- बेस्ट एक्टर

धनुष- बेस्ट एक्टर

कंगना रनौत- बेस्ट एक्ट्रेस

छिछोरे- बेस्ट हिंदी फिल्म

बी प्राक- बेस्ट प्लेबैक सिंगर

देश की अन्य खबरें