56 साल की उम्र में ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग लिए सात फेरे

सामने आई बेहद ही रोमांटिक तस्वीरें

ऑनलाइन डेस्क :

ललित मोदी ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Lalit Modi and Sushmita Sen marriage) से शादी कर ली है। इस खबर को सामने आने के बाद फैंस के बीच खलबली मच गई है।

ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते खुद इस बात का ऐलान किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी लव लाइफ को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुईं हैं।


खबरों की मानें तो सुष्मिता सेन पिछले काफी लंबे समय से रोहमन शॉल को डेट कर रही थी, लेकिन अब रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता ललित कुमार मोदी (Lalit Kumar Modi)को डेट कर रही हैं। इसकी जानकारी खुद ललित मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये शेयर की है।

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने खुद ट्विटर पर सुष्मिता सेन के साथ अपने “नई शुरुआत” की घोषणा की है। तस्वीरें सामने आने के बाद उनके प्रशंसकों में हड़कंप मच गया।

हालांकि, पूर्व आईपीएल बॉस ने जल्द ही स्पष्ट किया कि दोनों ‘सिर्फ डेटिंग’ कर रहे हैं। ललित मोदी ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वो फिलहाल सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ललित मोदी ने सबसे पहले अपने ट्विटर पर फोटो शेयर कर सबको हैरान कर दिया है। पहले ट्वीट में ललित ने सुष्मिता को ‘बेटर हाफ’ बताया। जिसके बाद फैंस कयास लगाने लगे कि दोनों ने शादी कर ली है।

लेकिन कुछ ही मिनटों बाद उन्होंने फैंस की सारी दुविधा दूर कर दी। दूसरे पोस्ट ने उन्होंने बताया कि वो सिर्फ अभी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ललित का ये ट्वीट आग की तरह सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

देश की अन्य खबरें