सैयद शाह वली उल्ला अहमद जया कादरी सज्जादा नशीं कादरिया पहुंचे महुआडांड़, लोगों को बुराई से दुर रहने की कही बात

महुआडांड़ के विभिन्न स्थानों पर जाकर अपने चाहने व मानने वालों के साथ विचार विमर्श किया

सैयद शाह वली उल्ला अहमद जया कादरी सज्जादा नशीं कादरिया पहुंचे महुआडांड़, लोगों को बुराई से दुर रहने की कही बात

शहजाद आलम/महुआडांड़:

सैयद शाह वली उल्ला अहमद जया कादरी सज्जादा नशीं कादरिया दाउदनगर बिहार अपने चार दिवसीय दौरे के क्रम में शनिवार को महुआडांड़ पहुंचे। उन्होंने महुआडांड़ के विभिन्न स्थानों पर जाकर अपने चाहने वह मानने वालों के साथ विचार विमर्श किए।

इसी क्रम में छत्तीसगढ़ का दौरा भी किया। वही मंगलवार को महुआडांड़ के परहाटोली पंचायत स्थित नगर प्रतापपुर अंजाम शाह दाता के मजार अपने चाहने वालों के साथ पहुंचे।


वहां पहुंचकर हजरत के द्वारा अनजान शाह दाता के मजार पर चादर पोशी की गई उसके उपरांत मिलाद व फातिहा खानी की गई। जिसके बाद अनजान शाह दाता,औलयाए एकराम सहाबाए एकराम, पैगंबर इस्लाम और हुजूर पाक के शान व कसीदे पढ़े गए।

हजरत जया कादरी के द्वारा अनजान शहादत के जीवनी के बारे में लोगों को विस्तृत रूप से जानकारी दी गई और उनके बताए रास्ते पर अमल करने की बात कही गई।

साथ ही देश दुनिया में अमन व शांति के लिए दुआ की गई और लोगों से आह्वान किया कि आप सभी कोरोना के मद्देनजर सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करें भीड़ भाड़ से बचें मास्क का प्रयोग करें और जो वैक्सीन नहीं लिए हैं वैसे लोग वैक्सीन जरूर ले।

आगे उन्होंने सभी से कहा की आप सभी एक और नेक बन कर रहे। दूसरों की मदद करें किसी से भी गिला शिकवा ना रखें और हमेशा सभी लोग अल्लाह के बताए रास्ते पर चलें।

बुजुर्गों से मोहब्बत रखें इसी में आप सभी की कामयाबी व कामरानी है। आप सभी लोग अहद करे कि आज के बाद सभी बुराई से दूर रहेंगे और लोगों की मदद करेंगे। इन सभी बातों पर अमल करना अच्छाइयों पर अमल करना यही इंसानियत की निशानी है।

इस दौरे के क्रम में हामिद कादरी, नूरूल हसन कादरी, अली हुसैन कादरी, मंजूल अंसारी, डॉक्टर फैज, बशारत अली, शहजाद आलम,नसीम, शमशाद, फिरोज, सोनू, अजीमुद्दीन खान, ताहिर, जान मोहम्मद, गुलाम सरवर, नवाज, इमरान समेत अन्य लोग मौजूद थे। 

देश की अन्य खबरें