बिहार बारात गए झारखण्ड के तीन युवक शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार

साथ गए बारातियों ने छोड़ने की लाख मिन्नतें की, अम्बा पुलिस ने पकड़ा और भेज दिया औरंगाबाद जेल 

बिहार बारात गए झारखण्ड के तीन युवक शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार

सुनील नूतन/सतबरवा :

एक बारात में बिहार गए झारखण्ड के तीन युवकों को शराब पीने के आरोप में जेल की हवा खानी पड़ी। बिहार पुलिस ने पेशाब में शराब की मात्रा पाए जाने पर तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया और अन्य बारातियों की लाख मिन्नतों के बावजूद जेल भेज दिया। 

मालूम हो कि बिहार में शराबबंदी लागू है सरकार शराब पीने और बेचने वालों पर सख्त कार्रवाई कर रही है।

तीनों युवक झारखण्ड के पलामू ज़िला के सतबरवा प्रखंड के रहने वाले हैं। तीनों गुरुवार को अपने एक मित्र की शादी में बाराती बनकर बिहार के अम्बा गए थे। शादी का कार्यक्रम मंदिर में रखा गया था जबकि बारातियों के ठहरने के लिए एक लॉज में व्यवस्था की गई थी। 

बताया जाता है कि औरंगाबाद ज़िले के अंबा थाना की पुलिस ने गश्ती के दौरान तीनों युवकों को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। ब्लड टेस्ट के बाद युवकों के यूरिन में शराब की मात्रा पाई गई । हालांकि गिरफ्तार किए गए युवकों का आपराधिक इतिहास नहीं है। सतबरवा पुलिस ने युवकों के आपराधिक क्रियाकलाप नहीं होने की जानकारी अंबा थाना पुलिस को दे दी है।

पुलिस ने तीनों को शनिवार को औरंगाबाद जेल भेज दिया। जेल भेजे गये तीनों युवकों की उम्र करीब 18-20 साल की है। इनमें विशाल विकास, समीर कुमार और उदित कुमार शामिल हैं। 

इधर अंबा के थानाप्रभारी के दूरभाष संख्या पर पूर्वाहन 11बजे के करीब बात करने के लिए इस संवाददाता ने रिंग किया। रिंग बजती रही मगर उधर से जवाब समाचार लिखे जाने तक नहीं मिला।

देश की अन्य खबरें