शमा सिकंदर के बोल्ड सीन देख उड़ गए मां के होश

'सेक्सोहॉलिक' में दिए थे बोल्ड सीन

ऑनलाइन डेस्क :

Actress शमा सिकंदर ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में बॉलिवुड फिल्मों से की थी। वह एक फिल्म स्टार बनना चाहती थीं। लेकिन जब किस्मत ने साथ नहीं दिया तो उन्होंने टीवी इंडस्ट्री का रुख कर लिया।

टीवी की दुनिया में शमा सिकंदर ने बेहतरीन काम किया। शॉर्ट फिल्म 'सेक्सोहॉलिक' (Sexaholic) में उनके बोल्ड अवतार ने तो सबके होश ही उड़ा दिए थे।

'सेक्सोहॉलिक' में दिए थे बोल्ड सीन

 

उस शॉर्ट फिल्म में शमा सिकंदर ने एक सेक्स ऐडिक्ट का रोल प्ले किया था। इसके लिए शमा सिकंदर ने खूब रिसर्च भी की थी। पर क्या आप जानते हैं कि 'सेक्सोहॉलिक' में शमा सिकंदर के बोल्ड अवतार को देख उनकी मम्मी का क्या रिऐक्शन था?

ऐसा था मां का रिऐक्शन

 
 
 
शमा सिकंदर ने इसका खुलासा साल 2016 में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में किया था। 'बॉलिवुड लाइफ' के साथ बातचीत में शमा सिकंदर ने बताया था कि उन्होंने सबसे पहले अपनी शॉर्ट फिल्म मम्मी को दिखाई। जब उनकी मम्मी ने फिल्म के कुछ सीन देखे तो उनके होश ही उड़ गए। शमा सिकंदर ने कहा था, 'मैंने पहले फिल्म मम्मी को दिखाई। वह छोटे से शहर से वास्ता रखती हैं और उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी भी ऐसा कुछ नहीं देखा था। पहले कुछ सीन देख उनके होश ही उड़ गए।'

बाद में की थी खूब तारीफ

 
 
 
शमा सिकंदर ने हालांकि आगे बताया था कि जैसे-जैसे उनकी मम्मी ने फिल्म का आगे का हिस्सा देखा तो उनका रिऐक्शन बदल गया और तब उन्होंने बेटी शमा सिकंदर की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की थी। बता दें कि 'सेक्सोहॉलिक' शॉर्ट स्टोरी में शमा के बोल्ड अवतार के साथ-साथ उनकी ऐक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया था।
 
 
2019 में इस फिल्में दिखीं शमा सिकंदर
 
2019-
 
इसके बाद शमा सिकंदर दो और वेब शोज में नजर आईं, जिनका नाम 'माया' और 'अब दिल की सुन' शामिल हैं। साल 2019 में शमा सिकंदर फिल्म 'बायपास रोड' में नजर आईं। जानकारी के मुताबिक, इसके बाद से शमा सिकंदर म्यूजिक वीडियोज में बिजी हैं।

देश की अन्य खबरें