पांकी में तालाब में करंट लगने से दो मासूमों भाइयों की मौत, गांव में मातम पसरा

तालाब के पानी में करंट लगाकर मछली मारने के कारण हुई घटना 

पांकी में तालाब में करंट लगने से दो मासूमों भाइयों की मौत, गांव में मातम पसरा

सुनील नूतन/सतबरवा :

पलामू जिले के सतबरवा प्रखंड क्षेत्र से सटे पांकी थाना क्षेत्र के आसेहार पंचायत के कुसडी गांव के उत्तरवारा टोला के छविनाथ सिंह के दो नाबालिक पुत्र गुंजन कुमार ( 5) व दीपक कुमार (3) की मौत तालाब में नहाने के क्रम में बिजली के करंट लगने से हो गई है।

शनिवार के अपराहन करीब दो बजे दिन की घटना के बाद ग्रामीणों ने पांकी थाना पुलिस को दोनों मासूमों के तालाब के पानी में नहाने के क्रम में बिजली के करंट लगने से मौत होने की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पानी से निकाला और कब्जे में लेने के बाद मेदिनीनगर के एमएमसीएच में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जाता है कि गांव के बगल में ढोंड़ानुमा तालाब में उसी गांव के दो लोग बिजली का करंट पानी में लगाकर मछली मार रहे थे। इसी बीच दोनों बच्चे तालाब के पानी में नहाने के लिए उतरे थे। जहां पर पहले से लगाए गए बिजली तार के करंट से पानी में उतरते ही तड़पकर -तड़पकर दम तोड़ दिया। इस दौरान मछली मार रहे दोनों युवक तालाब पर से भाग खड़े हुए।

ग्रामीणों ने बताया कि तालाब के पानी में दोनों बच्चे के शव पानी में ऊपर देखे जाने के बाद सूचना दी । मछली मार रहे दोनों युवकों की पहचान कर ली गई है। घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।

देश की अन्य खबरें