Advertise Here

गढ़वा : नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी गिरफ्तार 

घटना रविवार रात की है जब दोनों बहनें शौच के लिए घर से बाहर निकली थीं 

गढ़वा : नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी गिरफ्तार 

गढ़वा :

जिले के रंका थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए रात में बाहर निकली दो बहनों के साथ बलात्कार के मामले में पुलिस को आरोपियों को पकड़ने ने सफलता मिली है। रंका थाना पुलिस ने इस घटना में शामिल दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के बारे में बताया गया कि जैसे ही आपस में ममेरी-फुफेरी बहन शौच के लिए घर से बाहर निकलीं, दोनों आरोपियों ने उन्हें जबरन पकड़ लिया और घर से एक किलोमीटर दूर जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया। घटना 15 नवंबर की है। इस घटना के बाद आरोपियों ने धमकी दी कि यदि किसी को बोला तो जान से मार देंगे।

मामले के जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी 

घटना के बाद दोनों युवतियों ने डरे सहमे घर पर आ कर अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना के बारे में परिजनों को बताया। पीड़ित परिवार वाले भी डर गए कि कही कुछ हो न जाए। फिर साहस करके उन्होंने घटना के तीन दिन बाद इसकी शिकायत रंका थाने में दर्ज कराई।

गढ़वा : नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी गिरफ्तार 

शिकायत मिलने के 48 घंटों के अंदर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपियों के विरुद्ध लगातर छापेमारी अभियान चलाकर इस घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार लिया। हालांकि दोनों आरोपियों के नाबालिग होने की जांच तक पुलिस ने उनके नाम का खुलासा नहीं किया है। दोनों आरोपी लड़कियों के गांव के ही रहने वाले बताये गए हैं। 

Read this alsoTwo minor cousins raped in Garhwa, case lodged

गढ़वा के एसडीपीओ बहामन ने बताया कि नाबालिग बहनों से दुष्कर्म के मामले में 48 घंटों के अंदर दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनसे पूछताछ की जा रही है।

अन्य खबरें