देश में मुस्लिम युवकों द्वारा चलाया जा रहा लव जिहाद मिशन : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 

आगे कहा कि मुस्लिम युवक नाम बदलकर, चोला बदलकर, भेष बदलकर, बहला-फुसलाकर हिंदू लड़कियों के साथ आते हैं

देश में मुस्लिम युवकों द्वारा चलाया जा रहा लव जिहाद मिशन : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 

पटना :

केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने दिल्ली में टुकडे-टुकडे कर एक हिंदू लडकी की हत्या कर देने की घटना पर चिंता प्रकट करते हुए ऐसी घटनाओं को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि देश में मुस्लिम युवकों द्वारा लव जिहाद मिशन चलाया जा रहा है।

बेगूसराय में मंगलवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए सिंह ने दिल्ली में हिंदू लड़की की मुस्लिम युवक के द्वारा टुकड़े-टुकड़े कर हत्या करने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है, जहां एक मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की की हत्या कर दी।


उन्होंने कहा कि देश में मुस्लिम युवक के द्वारा लव जिहाद मिशन के रूप में चलाया जा रहा है। दिल्ली में हिंदू लड़की की जिस तरीके से टुकड़े-टुकड़े कर हत्या कर दी गई है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

भाजपा नेता ने कहा कि देश में मुस्लिम युवक हिंदू लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ कर लेते हैं। उसके बाद उसे या तो छोड़ देते हैं या उसके टुकड़े-टुकड़े कर हत्या कर देते हैं। सिंह ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली में एक मुस्लिम युवक के द्वारा लिव इन रिलेशनशिप ही नहीं बल्कि वैवाहिक जीवन में रहने के बाद उसके टुकड़े-टुकड़े किए गए हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

उन्होंने आगे कहा कि मुस्लिम युवक नाम बदलकर, चोला बदलकर, भेष बदलकर, बहला-फुसलाकर हिंदू लड़कियों के साथ आते हैं। दिल्ली में जो घटना हुई है, मुस्लिम लड़के ने अपने साथ विधिवत रखा और बाद में उसकी हत्या कर दी।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में श्रद्धा नामक लडकी की हत्या कर दी गई है। आरोप है कि आफताब ने श्रद्धा के शरीर के 36 टुकडे किए और फिर फ्रिज में छिपाए।

देश की अन्य खबरें