उर्वशी रौतेला ने ट्रायल रूम से शेयर किया वीडियो तो भड़क उठे लोग

वीडियो में उन्हें एक ट्रायल रूम में आउटफिट ट्राई करते हुए देखा जा सकता है

उर्वशी रौतेला ने ट्रायल रूम से शेयर किया वीडियो तो भड़क उठे लोग

ऑनलाइन डेस्क :

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Instagram) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके जरिए वह अपनी रूटीन लाइफ की जानकारी भी फैंस के साथ शेयर करती हैं. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को लेकर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. जबकि कुछ फैंस उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”आर. बी. एफ.(रेस्टिंग ब्रेकफास्ट फेस) का सीरियस केस हो गया है.” इसके साथ उन्होंने कई दिल वाले इमोजी और स्टार्स अपने कैप्शन में शामिल किए हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में स्पेंस का ‘ब्रेकफास्ट चैलेंज सॉन्ग’ चल रहा है. उर्वशी इस वीडियो में एक आउटफिट ट्राई करते हुए दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक ट्रायल रूम में है. उन्होंने प्रिंटेड मिनी स्कर्ट और ब्रालेट पहना हुआ है. वह इसके ऊपर एक पिंक कलर के जैकेट का ट्रायल कर रही हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Troll) इस जैकेट की चेन खोल कर अलग-अलग एंगल देख रही हैं. वह अपने शॉल्डर भी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आती हैं. नेटिजन्स को यही रास नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, “दिखाना क्या चाहती हो मैम..” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “आखिर ढका क्या है…” हालांकि कुछ फैंस ने उर्वशी की खूबसूरती की तारीफ की है. कई लोगों ने वीडियो में दिख रहे उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ की है.

बता दें कि उर्वशी रौतेला काफी फैशनिस्टा हैं. वह अपने पब्लिक अपीयरेंस को अक्सर खास अंदाज में पेश करती हैं. वह अपने आप को फिट रखने के लिए योग और वर्कआउट भी करती हैं. वह फिटनेस फ्रीक भी हैं. बात करें वर्कफ्रंट की, तो उर्वशी आखिरी बार ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में नजर आईं थीं. वह बहुत जल्द फिल्म ‘ब्लैक रोज’ के साथ तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं.

देश की अन्य खबरें