प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़कर ग्रामीणों ने की पिटाई

बिहार के जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के हरमापहाड़ी गांव की है 

प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़कर ग्रामीणों ने की पिटाई

पटना:

बिहार के जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के हरमापहाड़ी गांव में प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़कर ग्रामीणों द्वारा पिटाई करने का मामले सामने आया है। पिटाई इस कदर की गई कि परिजनों द्वारा दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया और दोनों का इलाज कराया गया है।

बताया जा रहा है कि प्रेमी जोड़े की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के हरमापहाडी गांव निवासी रंजीत कुमार और गिरजा देवी के रूप में हुई है। प्रेमिका चार बच्चों की माँ बताई जाती है।

इधर इस सम्बंध में प्रेमी रंजीत कुमार ने बताया कि हरमापहाडी गांव निवासी करीब एक दर्जन से अधिक लोगों द्वारा पहले घर में बंद कर नग्न अवस्था में मारपीट की गई। उसके बाद खम्भे से दोनों को बांध कर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। साथ ही दो मोबाइल, 5 हज़ार रुपये, पर्स, आधारकार्ड सहित अन्य कागजात भी छीन लिया। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

खबर के मुताबिक चार बच्चों की माँ गिरजा देवी 10 दिन पूर्व अपने प्रेमी रंजीत कुमार के संग भाग गई थी। और जमुई कोर्ट से 14 जुलाई को शादी कर ली थी। उसके बाद 16 जुलाई शुक्रवार को ग्रामीणों व महिला के परिजन ने दोनों को पकड़ लिया और बांधकर दोनों की जमकर पिटाई की गई थी।

इस दौरान जिंदा जलाने का भी प्रयास किया गया था लेकिन ऐन वक्त पर लक्ष्मीपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों को ग्रामीणों के चंगुल से बचाया।

उसके बाद प्रेमी जोड़े के बयान पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपी को फौरन गिरफ्तार कर लिया गया जबकि आधा दर्जन से अधिक आरोपी फरार हो गए।

पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

देश की अन्य खबरें