शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए लिया ये बड़ा फैसला

by -

शहनाज के इस बयान के बाद अब क्या होगा

ऑनलाइन डेस्क :

शहनाज गिल ने बिग बॉस में कई बार सिद्धार्थ शुक्ला से अपने प्यार का इजहार किया है। हालांकि सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया है। बिग बॉस के बाद शहनाज शो मुझसे शादी करोगे करने लगीं। इस शो में उन्हें अपने लिए दूल्हा ढूंढना था। खबरें आ रही हैं कोरोना वायरस के चलते शो की शूटिंग कैंसल कर दी गई है और सभी कंटेस्टेंट्स को वापस भेज दिया गया है। हालांकि मेकर्स ने सभी को घर भेजने से पहले फिनाले शूट करने को कहा।

हालांकि फिनाले में शहनाज ने कुछ ऐसा कर दिया कि वहां मौजद सभी चौंक गए। दरअसल,  रिपोर्ट के मुताबिक जब शहनाज को फिनाले में दूल्हा चुनने को कहा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं किसी को भी अपना दूल्हा बनने के लिए नहीं चुन सकती। मैं सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हूं और मेरे दिल में उसकी जगह कोई नहीं ले सकता।'


शहनाज के इस बयान के बाद अब क्या होगा ये तो जब शो ऑनएयर होगा तब पता चलेगा।

इससे पहले शहनाज दे चुकी हैं ये बयान...

शहनाज ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, 'सिद्धार्थ से ज्यादा मेरे लिए कोई नहीं है इसलिए मैं हमेशा सिद्धार्थ का इंतजार करूंगी। शो में आए बाकी लोगों को कैंसल कर दूंगी।'

शहनाज के इस बयान से शो को लेकर कई सवाल उठे थे। लोगों का कहना है कि अगर शहनाज अभी भी सिद्धार्थ से प्यार करती हैं तो वह मुझसे शादी करोगे शो क्यों कर रही हैं।

अगर सिद्धार्थ की बात करं तो वह यही कहते आ रहे हैं कि वह सिंगल हैं और अभी उनका शादी का कोई प्लान नहीं है। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही सिद्धार्थ ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस बताया था।

सिद्धार्थ ने कहा था, 'मैं अभी सिंगल हूं। मेरी किसी को डेट नहीं कर रहा हूं और शादी का मेरा कोई प्लान नहीं है।'




News Source

Related Stories