बिहार : एक दिन में कोरोना के 96 नए मरीज, कुल संख्या 1872 पहुंची

by -

स्वास्थ्य विभाग के नए प्रधान सचिव ने उदय सिंह कुमावत ने बताया कि दसवें मरीज की मौत हो गई है, जो खगड़िया जिले का रहने वाला था जिसकी उम्र 60 साल थी।

पटना :

बिहार में कोविड 19 से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ रही है। कोरोना वायरस संक्रमण के गुरुवार को 96 नए मामले प्रकाश में आने के साथ राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,872 हो गई है।

बिहार स्वास्थ्य विभाग के ट्विटर हैंडल से गुरुवार को जारी पहले अपडेट में बताया गया है कि गुरुवार को 96 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिसमें कटिहार के 19, रोहतास के 18, समस्तीपुर के 15, लखीसराय व शेखपुरा के नौ-नौ, पूर्णिया के पांच, मुंगेर के तीन और खगड़िया के एक मामले शामिल हैं। राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 1872 तक पहुंच गई है।

इस बीच, कोरोना से संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई, जिससे कोरोना संक्रमित मरने वालों की संख्या 10 तक पहुंच गई।


बिहार स्वास्थ्य विभाग के नए प्रधान सचिव ने उदय सिंह कुमावत ने बताया कि राज्य में दसवें मरीज की मौत हो गई है, जो खगड़िया जिले का रहने वाला था जिसकी उम्र 60 साल थी।

मृतक दिल्ली से बस से 17 मई को बिहार आया था और सकी तबियत खराब होने के बाद उसे बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी उसी दिन मौत हो गई थी। उसकी जांच रिपोर्ट बाद में आई।

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक कुल 10 मरीजों की मौत हो चुकी जबकि कोरोना संक्रमित 571 मरीज ठीक हो चुके हैं।




Related Stories