10 लाख का इनामी नक्सली शनिचर सुरीन मुठभेड़ में मारा गया, हथियार भी बरामद

यह मुठभेड़ खूंटी और चाईबासा जिला के सीमावर्ती क्षेत्र गुदड़ी थाना क्षेत्र में हुई है

10 लाख का इनामी नक्सली शनिचर सुरीन मुठभेड़ में मारा गया, हथियार भी बरामद

रांची:

झारखण्ड में सुरक्षाबलों को फिर बड़ी सफलता मिली है। पहले गुमला जिले में दुर्दांत नक्सली मार गिराया था। दो दिन बाद खूंटी जिले में ईनामी उग्रवादी को मार गिराया है।

पुलिस और पीएलएफआई उग्रवादी के बीच मुठभेड़ हुई है।दोनों ओर से हुई जबरदस्त गोलीबारी में पीएलएफआई उग्रवादी 10 लाख रूपया के इनामी शनिचर सुरीन मारा गया है।

यह मुठभेड़ की घटना खूंटी और चाईबासा जिला के सीमावर्ती क्षेत्र गुदड़ी थाना क्षेत्र में हुई है। जहां खूंटी पुलिस के द्वारा चलाए गए अभियान में एक उग्रवादी मारा गया है मारे गए उग्रवादी शनिचर सुरीन बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ और पुलिस की टीम ने रनिया और गुदड़ी के बीच स्थित जंगल में पीएलएफआई उग्रवादियों के जमावड़े की सूचना पाकर घेराबंदी की। पुलिस को देखते ही पीएलएफआई उग्रवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की।

दोनों पक्षों के बीच घंटो समय तक चली मुठभेड़ में मोस्ट वांटेड शनिचर सुरीन मारा गया। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

इस मामले में खूंटी एसपी से बात करने पर उन्होंने बताया कि एक उग्रवादी का शव बरामद हुआ है जिसकी पहचान कराने की कोशिश की जा रही है।

देश की अन्य खबरें