बिहार : भागलपुर में मिनी बंदूक कारखाने का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

10 पिस्तौल सेट, एक लेथ मशीन, एक मिलिंग मशीन, एक ड्रिल मशीन, एक ग्राइंडर, एक वेल्डिंग मशीन और भारी मात्रा में हथियार बनाने का उपकरण बरामद किया

बिहार : भागलपुर में मिनी बंदूक कारखाने का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

पटना:

बिहार के भागलपुर जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र में सोमवार को तड़के पटना से आई विशेष कार्य बल (एसटीएफ) और पुलिस ने छापेमारी कर एक अवैध मिनी बंदूक कारखाने का भंडाफोड़ किया है।

इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है तथा कई अर्धनिर्मित हथियार और हथियार बनाने में प्रयुक्त सामान बरामद किए हैं।


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के मुताबिक एसटीएफ और पुलिस दल ने कहलगांव अंतर्गत सिंचाई कॉलेनी में छापेमारी कर मिली मिनी बंदूक कारखाने का खुलसा किया है। कहलगांव थाना के एक अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से 10 पिस्तौल सेट, एक लेथ मशीन, एक मिलिंग मशीन, एक ड्रिल मशीन, एक ग्राइंडर, एक वेल्डिंग मशीन और भारी मात्रा में हथियार बनाने का उपकरण बरामद किया गया है।

 

अधिकारी ने बताया कि कारखाना मालिक सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों की पहचान रामपुर खरहरा निवासी चन्द्रशेखर यादव, बिहारीपुर, निवासी प्रेम राज उर्फ सोनू कुमार मुंगेर के रहने वाले निराज अंसारी और बिट्टू उर्फ अनवर खान के रूप में हुई है। पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है, जिससे यहां से हथियार आपूर्ति किए गए लोगों की जानकारी मिल सके।

देश की अन्य खबरें