ग्रहों पर कैसा असर पड़ता है आपके अस्त-व्यस्त कपड़ों का

फटे और गंदे कपड़े आपके जीवन में दरिद्रता लाते हैं

ऑनलाइन डेस्क :

मनुष्य द्वारा किए जाने वाले कर्मो का उल्लेख ज्योतिष शास्त्र में मिलता है. व्यक्ति की कुंडली में मौजूद ग्रहों पर खासा असर उसके दिनचर्या और रहन-सहन की वजह से होता है अगर आदतें अच्छी हैं तो ग्रह प्रसन्न रहते हैं और बुरी आदतों के कारण कई ग्रह नाराज हो जाते हैं.

आज हम बात करेंगे हमारे पहनने वाले कपड़ों को लेकर,जिससे आप आसानी से जान सकते है कि व्यक्ति का स्वभाव कैसा है. कपड़े पहनने का तरीका अपने आप में मायने रखता है.


ज्योतिषी हमें बताते हैं सही कपड़े पहनने के तरीके और उनके रख-रखाव से होने वाले असर के बारे में.और इससे कौन से ग्रह प्रभावित होते हैं.

कुंडली में मौजूद गुरु और शनि इन दो ग्रहों का संबंध व्यक्ति के कपड़ों से माना जाता है.व्यक्ति फटे-पुराने या गंदे कपड़े पहनता है तो उसके जीवन में आर्थिक तंगी बढ़ जाती है. सेहत पर नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलता है. फटे-पुराने और गंदे कपड़े पहनने से जीवन में दरिद्रता लाते हैं और उन्नति के क्षेत्र में रुकावट आती हैं.

जिन कपड़ों का रंग उड़ चुका है.इससे शनिदेव नाराज हो जाते हैं.दाग-धब्बे और फिर सिलवटें वाले कपड़े पहनने से बृहस्पति की कृपा रुक जाती है.

व्यक्ति को हमेशा साफ, स्वच्छ और धुले हुए कपड़े की पहनना चाहिए. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार व्यक्ति को ना तो बहुत टाइट और ना ही बहुत ढीले कपड़े पहनना चाहिए. व्यक्ति को अपनी शारीरिक बनावट के अनुसार ही कपड़ों का चयन करना चाहिए.

देश की अन्य खबरें