Advertise Here

हेमंत सोरेन लोध फॉल देख हुए मंत्रमुग्ध, नेतरहाट का प्रसिद्ध सनसेट नहीं देख सके 

लोध फॉल से लौटने में हुई देर, देर शाम पहुंचे मैग्नोलिया पॉइंट, स्थानीय लोगों ने किया स्वागत

हेमंत सोरेन लोध फॉल देख हुए मंत्रमुग्ध, नेतरहाट का प्रसिद्ध सनसेट नहीं देख सके 

शहजाद आलम/महुआडांड़ :

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपनी नेतरहाट यात्रा के दूसरे दिन झारखण्ड के सबसे ऊँचे जल प्रपात लोध फॉल (Lodh Waterfall) के अभिभूत कर देने वाले प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद लिया। यहां की अद्भुत छटा ने उन्हें इतना प्रभावित किया कि उन्होंने खुद इन दृश्यों को कैमरे में कैद करना शुरू कर दिया। हालांकि शाम को मुख्यमंत्री नेतरहाट के प्रसिद्ध सनसेट का आनंद नहीं उठा सके। 

विदित हो कि सीएम (CM) हेमंत सोरेन गुरुवार को तीन दिवसीय दौरे के क्रम में नेतरहाट पहुंचे हैं।

हेमंत सोरेन लोध फॉल देख हुए मंत्रमुग्ध, नेतरहाट का प्रसिद्ध सनसेट नहीं देख सके 

लोध फॉल से सनसेट पॉइंट पहुंचने में विलम्ब के कारण सूर्यास्त नहीं देख सके 

शुक्रवार को सोरेन अपने परिवार के सदस्यों के साथ लातेहार ज़िले के महुआडांड़ प्रखंड में स्थित झारखंड के सबसे ऊँचे जलप्रपात लोध फॉल को देखने पहुंचे। फिर वापस नेतरहाट लौट कर उन्हें मैग्नोलिया सनसेट पॉइंट (Magnolia Sunset Point) से डुबते सुरज के मनोरम दृश्य का आनंद लेना था। परन्तु लोध जलप्रपात से लौटने के क्रम में देर हो जाने के कारण सीएम डुबते सुरज का मनोरम दृश्य का आनंद नहीं ले पाए।

यह भी पढ़ें : महुआडांड़ के लोध जलप्रपात को देखने देश-विदेश से आते हैं लोग

जिला प्रशासन ने सनसेट पॉइंट पर मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की थी। मुख्यमंत्री के आने की सुचना पर काफी संख्या में लोग उन्हें देखने व मिलने के लिए ब्याकुल थे। मुख्यमंत्री के सनसेट पॉइंट पहुँचने पर स्थानीय लोगों ने पारम्परिक रीतिरिवाज के साथ पुष्प गुच्छ देकर और शाल ओढ़ा कर उनका स्वागत किया। 

अन्य खबरें