आम आदमी पार्टी ने की लातेहार जिले को जल्द अकाल क्षेत्र घोषित करने की मांग

आम आदमी पार्टी के द्वारा नगर पंचायत कार्यालय के समीप एक दिवसीय दिया धरना

आम आदमी पार्टी ने की लातेहार जिले को जल्द अकाल क्षेत्र घोषित करने की मांग

रुपेश कुमार/लातेहार :

लातेहार जिले को अकाल क्षेत्र घोषित एवं मिनी सर्वे की मांग के लेकर आम आदमी पार्टी के द्वारा शुक्रवार को नगर पंचायत के कार्यालय के समीप एक दिवसीय धरना दिया गया।

जिसकी अध्यक्षता जिला संयोजक प्रमोद कुमार पांडेय ने की। इस धरना में मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश प्रवक्ता सौरव श्रीवास्तव, प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र कुमार चौबे ने शिरकत की।

Latehar Public School
Latehar Public school 2

धरना को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता सौरव श्रीवास्तव ने कहा कि आम आदमी पार्टी जिस प्रकार दिल्ली और पंजाब में जनता के विश्वास जीतने के काम की है। उसी प्रकार से झारखंड में भी हमलोग भ्रष्टाचार मुक्त जनता की समस्या के लिए संघर्ष के माध्यम से झारखंड की समस्या के समाधान करके झारखंड को जनता आधारित शासन कायम करेंगे।

आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक प्रमोद कुमार पांडेय ने कहा कि लातेहार जिले में भ्रष्टाचार व्यापक रूप से है। हर जगह भ्रष्टाचार की बोलबाला है।आज गरीब परिवार लोगों को राशन भी नहीं मिलती है। यह जिला जनजाति बहुल क्षेत्र रहने के बावजूद भी विकास के नाम पर पैसा का लूट हो रहा है। मनरेगा में लूट का छुट मचा हुआ है और बिचौलियों हावी है।

प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र चौबे ने कहा की आम पार्टी गांव-गांव तक संगठन बनाकर गांव और टोला की समस्याओं के लिए संघर्ष करेंगी।

इस धरना के माध्यम से लातेहार उपायुक्त भोर सिंह यादव को लातेहार जिले में अकाल क्षेत्र घोषित करने, किसानों के बीच तत्काल राहत कार्य चलाने, सरकार के आदेश के अनुपालन मिनी सर्वे कराने की मांग की गई।

इस मौके पर धर्मेंद्र पांडेय, युवा प्रदेश उपाध्यक्ष लाल सिंह, राम उज्जवल तिवारी, जुगेश्वर भुईयां, कुंजलाल सिंह, पार्वती देवी, पार्वती देवी, लालदेव यादव समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

देश की अन्य खबरें