पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर दिया मिर्जा ने किया ट्वीट

पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसासन से शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स पर असर पड़ रहा है

ऑनलाइन डेस्क :

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा diya mirza पिछले दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं थीं. अब वो इन दिनों अपने पति के साथ हनीमून के लिए चर्चा में हैं. उनकी हनीमून की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. हाल ही में वो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसा ट्वीट किया है जो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा है कि, प्रदूषण से पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बहुत ज्यादा असर पड़ता है.

 जी हां उन्होंने हाल ही में ये ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक रिसर्च रिपोर्ट को टैग करते हुए लिखा कि, पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसासन से शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स पर असर पड़ रहा है, जिससे पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ रहा है. दीया ने आगे लिखा कि इस जानकारी के बाद अब शायद लोग पर्यावरण संरक्षण के लिए जागरुक होंगे. दीया के ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बताते चलें कि दिया मिर्जा ने कुछ वक्त पहले ही बिजनेस मैन वैभव रेखी के साथ शादी की है. और शादी के एक महीने बाद ये दोनों अब हनीमून के लिए मालदीव पहुंचे हैं.मालदीप से दीया ने अपनी कुछ बेहद दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके पति वैभव ने क्लिक की हैं. दीया की इन तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.वहीं इससे पहले साल की शुरुआत में ही दीया ने कहा था कि कोविड-19 महामारी सभी के लिए वेकअप कॉल है. और अब हम सभी को पर्यावरण को प्रदूषित होने से बचाने के लिए विशेष ध्यान देना चाहिए.

देश की अन्य खबरें