पलामू के सतबरवा में पूर्व विधायक ने भक्ति जागरण का उद्घाटन किया

अपने कार्यकाल में किये गए विकास कार्यों को गिनाया और विश्वास जताया कि जनता सेवा का मौका देगी 

पलामू के सतबरवा में पूर्व विधायक ने भक्ति जागरण का उद्घाटन किया

सुनील नूतन/सतबरवा:

पलामू जिले के पांकी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक देवेंद्र उर्फ बिट्टू सिंह ने विजयादशमी के मौके पर सतबरवा प्रखंड के धावाडीह गांव में शनिवार की रात्रि में भक्ति जागरण का उद्घाटन दीप प्रज्वलित कर व फीता काटकर किया।

उन्होंने कहा कि दशहरा असत्य पर सत्य का विजय का प्रतीक पर्व है। सत्य परेशान हो सकता है पर पराजित नहीं। मेरे दिवंगत पिता विधायक विदेश सिंह और मेरे कार्यकाल में जितना विकास हुआ उतना विकास वर्तमान विधायक नहीं करा पाएंगे। उन्होंने केवल जनता में भ्रम फैलाकर अपनी राजनीति रोटी सेंकने का प्रयास किया है जो अब सफल नहीं होगा। अबकी चुनाव में जनता उन्हें दूध में पड़ी मक्खी की तरह निकाल फेंकेगी।

अपने साढ़े तीन साल के कार्यकाल को स्वर्णिम बताते हुए कहा कि मैंने सड़क, पुल-पुलिया, स्कूल, कॉलेज और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जनहित में काम किया। जनता एक बार फिर से पांकी विस में मुझे सेवा करने का मौका देगी ताकि विकास के कार्य को आगे बढ़ा सकूं।

कार्यक्रम का संचालन अरुण साहू ने किया जबकि अध्यक्षता मुखिया पति व पूर्व मुखिया लक्ष्मण यादव ने की। पूर्व विधायक को माता रानी की चुनरी, माला और पट्टा पहनाकर भक्ति जागरण बिहार की भोजपुरी गायिका रानी पांडे व स्थानीय कलाकार पवन परदेसी ने सम्मानित किया। वही जागरण टीम के कलाकारों ने भक्ति गीत गाकर लोगों का मन मोह लिया।

मौके पर संजय यादव, श्याम बिहारी प्रसाद, मनोज सिंह, अनूप जायसवाल, रामस्वरूप गुरुजी, अरुण गुप्ता, महेंद्र मांझी, उमेश यादव, धर्मेंद्र कुमार, मनोज सिंह, बुधन राम, कामाख्या यादव, प्रमोद राम के अलावे अमरेश यादव, सत्येंद्र पाठक, चिंटू मिश्रा, मंदिर के पुजारी सत्येंद्र मिश्रा समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

देश की अन्य खबरें