पलामू : बाइक सवार को रौंदती ट्रक घर में घुसी, तीन की मौत

दो गंभीर रूप से घायल, मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका

पलामू : बाइक सवार को रौंदती ट्रक घर में घुसी, तीन की मौत

डालटनगंज :

पलामू ज़िले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के कौवाकोह में बाइक सवार को रौंदते हुए एक सरिया लदा ट्रक घर में घुस गया। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। 

यह दुर्घटना हरिहरगंज थाना क्षेत्र के एनएच 98 पर कौवाखोह राजवार मोड़ के समीप मंगलवार को हुई जब छतरपुर की ओर से आ रहा एक अनियंत्रित ट्रेलर ट्रक (NL-01 AD 5615) रोड से करीब तीस फ़ीट दूर गणेशी यादव के खाली घर में घुस गया। इस घटना में चालक, खलासी सहित एक साइकिल सवार की मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतकों में ट्रेलर ट्रक का चालक खलासी की पहचान नहीं हो पाई है। दोनों के ट्रक के केबिन में फंसे शवों को काफी मशक्कत के बाद देर शाम निकाला गया। 

छतरपुर के एसडीपीओ शम्भू कुमार सिंह ने बताया कि घर में टक्कर मारने से पहले टेलर ने साइकिल सवार को कुचला और बाइक को धक्का मारा। घटना का कारण पता नहीं चल पाया है परन्तु ट्रेलर का ब्रेक फेल हो जाने की आशंका जताई जा रही है। 

मृत साइकिल सवार की पहचान धर्मेंद्र भुईयां (23) के रूप में की गई। उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। जबकि बाइक पर सवार धनंजय भुईयां तथा उसकी पत्नी जयंती देवी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का सीएचसी इलाज के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया गया।

मृतक एवं दोनों घायल पति, पत्नी नौडीहा थाना क्षेत्र के तुरकाडीह गांव के रहने वाले हैं। 

देश की अन्य खबरें