बालूमाथ में मानवता को किया शर्मसार, नौ महीने की दूधमुंही बच्ची के साथ दुष्कर्म

आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज, गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है छापामारी 

बालूमाथ में मानवता को किया शर्मसार, नौ महीने की दूधमुंही बच्ची के साथ दुष्कर्म

बालूमाथ :

लातेहार ज़िले के बालूमाथ थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। गांव के ही एक युवक ने नौ माह की दूधमुहीं बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापामारी कर रही है। 

जानकारी के अनुसार बालूमाथ थाना अंतर्गत होलंग में गांव के ही एक दरिंदे ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया है। करम पर्व के मौके पर गांव के लोग अखड़ा पर झूमर खेल रहे थे। इसी बीच गांव के ही एक युवक सावना उरांव (पिता जुगल उरांव) ने बच्ची को खेलाने के बहाने पास की झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद बेहोश बच्ची को लाकर उसकी मां को दिया। दुष्कर्मी ने बच्ची की मां को यह भी कहा कि हमने इसके साथ गलत किया है। तब तक लोगों दुष्कर्मी को पकड़ना चाहा। मगर वह अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया।

आनन फानन में परिजन खून से लथपथ बेहोशी की हालत में दूधमुंही बच्ची को लेकर बालूमाथ के सरकारी अस्पताल पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बालूमाथ थाना पुलिस द्वारा मेडिकल चेकअप के लिए लातेहार सदर हॉस्पिटल ले जाया गया है।

इस सम्बन्ध में बालूमाथ थाना में पोक्सो एक्ट के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बालूमाथ थाना के पुलिस इंसपेक्टर बबलू कुमार और बालूमाथ के थाना प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार महतो ने बताया कि दुष्कर्मी को गिरफ्तार करने के लिए सम्भावित ठिकानों पर छापामारी की जा रही है। शीघ्र ही दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देश की अन्य खबरें