पाकिस्तानी क्रिकेटर अफरीदी की मासूम बेटी जिंदगी से लड़ रही जंग

बेटी कुछ समय से हॉस्पिटल में एडमिट है. उन्होंने दुनियाभर से उसके जल्द सलामत होने की दुआ मांगी है

ऑनलाइन डेस्क :

पाकिस्तान के क्रिकेटर आसिफ अफरीदी की मासूम बेटी इन दिनों हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है. उन्होंने दुनियाभर से उसके जल्द सलामत होने की दुआ मांगी है.

उनकी बेटी बीते कुछ समय से बीमार है और हॉस्पिटल में एडमिट है. इधर आसिफ की बदकिस्मती ये है कि 35 साल के होने के बावजूद उन्हें अभी तक पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम से खेलने का मौका नहीं मिला है. उन्होंने साल 2009 में फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था.

गेंदबाजी-ऑलराउंडर आसिफ अफरीदी पाकिस्तान सुपर लीग 2022 में मुल्तान सुल्तान की टीम का हिस्सा थे. इस सत्र में उन्होंने 5 मैचों में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 8 विकेट लिए.


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में उन्हें पाकिस्तान की टीम में शामिल किया गया. लेकिन ये उनका दुर्भाग्य रहा कि वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए. उन्हें पाकिस्तान की टीम में मोहम्मद नवाज की जगह शामिल किया गया था.

पूर्व क्रिकेटरों का मिला सपोर्ट

आसिफ अफरीदी ने हॉस्पिटल में एडमिट अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. उन्होंने इमोशनल ट्वीट कर लिखा, कृपया आप सभी लोग मेरी बेटी के शीग्र स्वस्थ होने की दुआ करें.

उनके इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर उमर गुल और सलमान बट आगे आए है. उन्होंने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. पाकिस्तान के इन दोनों पूर्व क्रिकेटरों ने बेटी के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की.

 

 

Asif Afridi, Pakistan cricketer Asif Afridi, pakistan cricket team, cricket news, cricket news in hindi, आसिफ अफरीदी

 

 

वनडे टीम का हिस्सा नहीं

आसिफ अफरीदी आखिरी बार पाकिस्तान में लिस्ट-ए टूर्नामेंट में खैबर के लिए खेले थे. इस दौरान वह बॉलिंग में सफल रहे. उन्होंने मैचों में लगातार विकेट हासिल लिए. इसके अलावा वह एक अर्धशतक लगाने में सफल रहे.

हालांकि आसिफ वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज में पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं हैं. वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 8 जून को मुल्तान में खेला जाएगा.

देश की अन्य खबरें