निर्माता सुनील डोसानी का 'हाल मेरा' जी म्यूजिक से रिलीज

रिलीज़ होते ही हुआ वायरल, तीन लाख से अधिक लोगों ने देखा

निर्माता सुनील डोसानी का 'हाल मेरा' जी म्यूजिक से रिलीज

पटना :

निर्माता, निर्देशक सुनील डोसानी के म्यूजिक वीडियो 'हाल मेरा' जी म्यूजिक से रिलीज होने के बाद ही वायरल हो रहा है। इस गाने को प्रिया भुई ने गाया है। निर्माता, निर्देशक सुनील डोसानी का गाना 'हाल मेरा' का ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो जी म्यूजिक से रिलीज होते ही वायरल हो गया है। इसे अब तक तीन लाख से अधिक लेाग देख चुके हैं।

डोसानी ने बताया कि 'हाल मेरा' गाने में अमित मिश्रा एवं प्रिया भुई की आवाज है जबकि इसे मनीष भानुशाली ने कम्पोज किया है। इसके लिरिक्स पिन्टू सिंह ने लिखे हैं। म्यूजिक वीडियो में प्रिया भुई के साथ मोहित गंगवार नजर आ रहे हैं।

उन्होंने कहा, "यह बेहतरीन सांग है जिसमें शानदार लोकेशन है और प्रिया भुई ने अपनी आवाज के साथ साथ अपनी अदाकारी का जादू भी बिखेरा है।"

सुनील डोसानी ने बताया कि उनका नया वीडियो सांग 'सिरफिरा दिल' 1 अप्रैल को जबकि 2 अप्रैल को पंजाबी गीत 'योर गर्लफ्रेंड' भी जी म्यूजिक से ही रिलीज होगा।

उन्होंने कहा, "योर गर्लफ्रेंड' में मीत और मीरा डेब्यू कर रहे हैं जबकि सिरफिरा दिल मे प्रिया भुई के साथ चिंतन गज्जर और फलक खान भी बतौर एक्टर डेब्यू कर रहे हैं। सिरफिरा दिल का कॉन्सेप्ट दिल को छू लेने वाला है।"

देश की अन्य खबरें