महिला को आधी रात को छेड़ने आता था 'भूत'

प्रेमी के साथ मिलकर कमरे में कैमरा लगाया, तब छेड़खानी करने वाली आत्मा का राज खुल गया

ऑनलाइन डेस्क :

दुनिया में कई तरह के लोग हैं. लेकि कुछ लोग ऐसे होते है जिन्हें लगता है कि भूत-प्रेत होते ही नहीं है औरकुछ लोगो के मुताबिक़, जैसे भगवान होते हैं उसी तरह भूत-प्रेत भी होते हैं. हम बात कर रहे है सिंगापुर के हाउसिंग एंड डेवलपमेंट बोर्ड के एक पब्लिक हाउसिंग में रह रही इशे नाम की महिला की.

इस महिला को ऐसा लगता था कि रात को उसे एक भूत छेड़ने आता था. महिला जहां रहती थी वहां दिन में सब नॉर्मल होता था. रात के समय दिक्कत बढ़ जाती थी. रात में नींद में ये भूत उसका शारीरिक शोषण करता था.


महिला ने इस बात का जिक्र अपने प्रेमी से भी किया. और दोनों ने कमरे में कैमरा लगवाया तब इस मनचले भूत का राज खुला। कैमरे में दिखा कि रात को इशे को छेड़ने वाला ये भूत असल में उसका मकान मालिक है.

इशे ने इस घटना को लेकर पुलिस में शिकायत की. कोर्ट में मामले की सुनवाई में इशे ने कहा कि रात को एक परछाई उसके रूम में आती थी. उसे छूती थी.और साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट्स को हाथ लगाती थी. लेकिन काफी अंधेरा होने की वजह से वो और कुछ नहीं देख पाती थी. इस परछाई का पता लगाने के लिए उसने अपने कमरे कैमरा लगवाया. जिसमे दिखा कि जिसे वो परछाई समझ रही थी, असल में वो उसका 38 साल का मकान मालिक था.

न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक़, महिला ने मकान मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. बयान में उसने बताया कि पिछले साल मई में उसने ये फ्लैट किराये पर लिया था.और कुछ समय बाद उसके मकान मालिक से एक पार्टी के जरिये उसका मिलना हुआ. 

महिला ने शराब पी और कमरे में सोने चली गई. महिला के मुताबिक़, आधी रात उसे लगा कि कोई उसे किस कर रहा है. पहले उसे लगा कि शायद उसका प्रेमी होगा. लेकिन बाद में कैमरे के फुटेज से पता चला कि उसका मकान मालिक कमरे में आकर उसे छेड़ता था.

देश की अन्य खबरें