रामगढ़ में कार और बस की टक्कर के बाद लगी भीषण आग, 3 कार सवारों के ज़िंदा जलने की आशंका 

बस सवार यात्रियों को आनन फानन में बाहर निकाला गया वहीं कार में सवार लोगों को निकलने तक का मौका नहीं मिला

रामगढ़ में कार और बस की टक्कर के बाद लगी भीषण आग, 3 कार सवारों के ज़िंदा जलने की आशंका 

रामगढ़ :

झारखण्ड के रामगढ़ में रजप्पा के पास बुधवार को एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों के ज़िंदा जल जाने से मौत होने की आशंका है। कार और बस की सीधी टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। दुर्घटना रामगढ़-बोकारो एएनएच-23 मार्ग पर रजरप्पा थाना क्षेत्र में मुरबंदा लारी के पास स्थित आवासीय विकलांग स्कूल के पास सुबह के करीब 8 बजे घटी। 

बता दें कि मृतकों की संख्या पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है। कुछ स्थानीय लोगों के मुताबिक कार में 5 लोग सवार थे जबकि कुछ लोगों ने इनकी संख्या तीन बताई है। पुलिस के मुताबिक शव बरामद होने के बाद ही मृतकों की असली संख्या का पता चल पाएगा। 

टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि कार बस के अगले हिस्‍से के नीचे घुस गई। टक्‍कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। खबर के मुताबिक आज सुबह (15 सितंबर) महाराजा बस धनबाद से रामगढ़ जा रही थी जबकि कार रामगढ़ से बोकारो की ओर जा रही थी। तभी रजरप्पा थाना क्षेत्र के लारी के निकट दोनों के बीच सीधी टक्कर हो गई। हादसे के बाद जहां बस सवार यात्रियों को आनन फानन में बाहर निकाला गया वहीं कार में सवार लोगों को निकलने तक का मौका नहीं मिला। 

आशंका जताई जा रही है कि कार में 3 लोग सवार थे, जिनमें से सभी की जलने से मौत हो गई। मरने वाले कार सवार सभी बिहार के बताये जा रहे हैं। कार से भी शव निकालने की कोशिश की जा रही है।

रामगढ़ में कार और बस की टक्कर के बाद लगी भीषण आग, 3 कार सवारों के ज़िंदा जलने की आशंका 

आग लगते ही अफरा-तफरी मच गई। जोरदार बारिश के कारण लोग आसपास के लोग यात्रियों की मदद को आगे नहीं आ पाए। बस में सवार यात्री किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलने के बाद रजरप्‍पा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। दमकल को भी सूचना दी गई। 

सड़क दुर्घटना के कारण रामगढ़-बोकारो मुख्य मार्ग को पूरी तरह बंद कर दिया गया। जिस वजह से एनएच पर 10 किलोमीटर तक गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। भीषण हादसे की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए थे।

देश की अन्य खबरें