लातेहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष बने उपेंद्र सिंह

अध्यक्ष पद के लिए उपेंद्र सिंह ने 411 मत प्राप्त किए। उनके प्रतिद्वंदी आंनद उरांव को 397 वोट मिले

लातेहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष बने उपेंद्र सिंह

रुपेश कुमार/लातेहार :

पुलिस मेंस एसोसिएशन लातेहार के सात पदों का चुनाव परिणाम सोमवार को जारी हो गया। अध्यक्ष पद के चुनाव में उपेंद्र सिंह ने आनंद उरांव को हराया। एसोसिएशन का चुनाव रविवार को संपन्न हुआ था, जबकि परिणाम सोमवार को जारी किये गए। 

मुख्य चुनाव प्रभारी बलेश कुजूर ने बताया कि जिसमें कुल सात पदों का परिणाम घोषित किया गया है। जिसमें अध्यक्ष पद के लिए उपेंद्र सिंह ने 411 मत प्राप्त किए। उनके प्रतिद्वंदी आंनद उरांव को 397 वोट मिले।

Advt banner
Sanjeet

वहीं उपाध्यक्ष पद पर संतोष मांझी को 601 और मोहम्मद सद्दाम हुसैन को 299 वोट मिले। सचिव पद पर जितेंद्र यादव को 589 और सुमारू राम को 308 मत मिले। संयुक्त सचिव पद पर वकील महतो को 617 और सुशील तिवारी को 278, कोषाध्यक्ष पद पर दिलीप कुमार को 484 और उनके प्रतिद्वंदी को 182 मत मिले। अंकेक्षक पद पर घोंचू उरांव को 435 और अंकिता टोप्पो को 217 और केंद्रीय सदस्य पद पर सोनू कुमार को 519 और उनके प्रतिद्वंदी सुभाष कुशवाहा को 378 मत मिले।

चुनाव में बतौर पर्यवेक्षक रांची के वैभव पाठक और देवचंद मुंडा मौजूद थे। इस दौरान मुख्य चुनाव अधिकारी ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियो को शपथ दिलाई। शपथ लेने के बाद पुलिस मेंस एसोसिएशन पदाधिकारियों को फूल माला पहनाकर स्वागत करते हुए शुभकामनाएं दी।

देश की अन्य खबरें