मनपसंद खाना नहीं मिला, तो देवर ने भाभी को मार दी गोली, मौत

घटना के बाद से आरोपी फरार, पुलिस की जांच जारी 

मनपसंद खाना नहीं मिला, तो देवर ने भाभी को मार दी गोली, मौत

पटना :

बिहार के खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र में एक महिला को देवर को मनपसंद खाना नहीं देने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। मनपसंद खाना नहीं परोसने पर देवर ने भाभी को गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मानसी थाना के खुटियां गांव निवासी अजीत कुमार मंगलवार की रात 12 बजे बाहार से अपने घर लौटा और अपनी भाभी चंदन कुमारी (25) को नीद से जगाकर खाने की मांग की। अपने देवर चंदन की मांग की मुताबिक उन्होंने घर में जो खाना पका था, वह परोस कर दे दिया।

आरोप है कि खाना देखते ही अजीत गुस्सा गया और मनपसंद खाना नहीं होने की बात कहकर खाने की थाली जमीन पर फेंक दी। इसके बाद देवर- भाभी में बहस प्रारंभ हो गई।

आरोप है कि इसी बीच देवर अजीत ने पिस्तौल निकालकर भाभी पर गोली चला दी। गोली सीधे चंदन के सीने में जा लगी, जिससे कुछ ही समय के बाद उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक, घटना के समय मृतक के पति वासा (गांव में जहां पालतू पशुओं को रखा जाता है) पर सोने गए थे।

इधर, मानसी के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि भाइयों में पहले से भी विवाद था। घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

देश की अन्य खबरें