फ्रिज में रहती है सौतेली मां की आत्मा

महिला इस फ्रिज से इतनी परेशान हो गई है कि वह इसे मुफ्त में भी बेचने को तैयार है

ऑनलाइन डेस्क :

लंदन में एक शापित फ्रिज चर्चा का विषय बना हुआ है।इस फ्रिज को बेचने वाली महिला का दावा है कि इस फ्रिज में उसकी सौतेली मां की आत्मा रह रही है।

लंदन की सड़कों पर बेहद कम दाम में बिकते इस फ्रिज का ऐड लोग काफी पसंद कर रहे है. लेकिन जैसे ही वो पूरे ऐड को पढ़ते हैं, वहां से निकल जाते हैं. महिला शापित फ्रिज से इतनी त्रस्त हो गई है कि जो भी इसे खरीदना चाहता है, उसे मुफ्त में भी बेचने को तैयार है.


कई जगहों पर इस फ्रिज के सेल के पोस्टर लगे हुए हैं.कि किचन में काम करते हुए उसकी सौतेली मां को हार्टअटैक आने से उनकी मौत हो होगी. तब से वो फ्रीज़ अंदर ही रह रही है.फ्रिज में रखा हर सामान खा जाती है. अगर कोई चीज महिला ढंक कर फ्रिज में रखती है तो वो ढक्कन खोल देती है.

फ्रिज बेचने वाली महिला का कहना है कि फ्रिज में रह रही उसकी सौतेली मां की आत्मा से वह तंग आ चुकी है। महिला का कहना है कि आत्मा उसके बनाए खाने की काफी बुराई करती है।महिला ने जानकारी दी कि आत्मा के अलावा फ्रिज में कोई कमी नहीं है. ये बिलकुल अच्छे से ठंडा करता है.

महिला ने पोस्टर में जो अपना फोन नंबर भी दिया है। वो गलत है। ऐसे में कोई भी महिला से मिल नहीं कर पा रहा है। कई लोगों का कहना है कि आत्मा ने ही ये गलती करवाई होगी, ताकि महिला का आत्मा से पीछा ना छूटे। ऐसे में कुछ लोगों का कहना है कि किसी ने मजाक किया है इसी कारण से इसमें गलत नंबर डाला गया है।

देश की अन्य खबरें