गारू : युवा कांग्रेस कमिटी की बैठक, संगठन को मजबूत बनाने पर विचार विमर्श

कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ : अमर यादव 

गारू : युवा कांग्रेस कमिटी की बैठक, संगठन को मजबूत बनाने पर विचार विमर्श

पारस यादव/गारू :

गारू प्रखण्ड अन्तर्गत मध्य स्कूल के खेल स्टेडियम में गुरुवार को युवा कांग्रेस कमिटी की मासिक बैठक प्रखंड अध्ययक्ष मोहम्मद कमरूदीन की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में लातेहार ज़िले के प्रखंडों में युवा कांग्रेस कमिटि को मजबूत करने पर विचार विमर्श किया गया।

बैठक में गारू प्रखंड की मूलभूत समस्याओं का समाधान करने के बारे में विशेष चर्चा की गई। मंच संचालन मनिका विधानसभा उपाध्यक्ष पवन कुमार कश्यप ने किया। 

इस अवसर पर युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सह लातेहार प्रभारी अमर यादव ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ है ।प्रखंड कमिटी का विस्तार जल्द से जल्द हो और हर पंचायत लेबल पर कमिटी बनाई जाय। प्रखण्ड एव अंचल कार्यलय के पदाधिकारी अपने जिम्मेवारी को समझें और कार्यलय में ज्यादा से ज्यादा समय तक उपलब्ध रहे ताकि जनता को ज्यादा परेशानी न हो।

गारू : युवा कांग्रेस कमिटी की बैठक, संगठन को मजबूत बनाने पर विचार विमर्श

युवा जिला अध्यक्ष आफताब आलम ने कहा कि कार्यकर्ता गांव का भ्रमण करें। लोगों को पार्टी में शामिल करवाया जाय। मनिका विधानसभा अध्यक्ष प्रिंस कुमार गुप्ता ने कहा कि इस विधानसभा के सभी प्रखण्ड कमिटी का विस्तार जल्द से जल्द किया जाएगा। सभी कार्यकर्ता को पार्टी में मान समान दिया जाएगा।

इस बैठक में 50 लोग में पार्टी में शामिल हुए।

इस मौके पर जिला परिसद सदस्य सुखदेव उरांव, असगर हुसैन, अनुपम प्रसाद, अशोक राम, मनोज उरांव, तौकीर खान, संजीत उरांव, मनोज उरांव, रीता देवी, रिंकी देवी, सबीना कुजूर, मुनेश्वर उरांव समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे

मनिका विधानसभा अध्यक्ष प्रिंस कुमार गुप्ता जी का कहना था कि इस विधानसभा के सभी प्रखण्ड कमिटी के बिषतार जल्द से जल्द किया जाएगा एवं सभी कार्यकर्ता को पार्टी में मान समान दिया जाएगा। 

इस बैठक में 50 से अधिक महिला और परुष शामिल थे जिसमें जिला परिसद सदस्य सुखदेव उरांव असगर हुसैन, अनुपम प्रसाद, अशोक राम, मनोज उरांव, तौकीर खान, संजीत उरांव, मनोज उरांव, रीता देवी, रिंकी देवी, सबीना कुजूर, मनेस्वर उरांव सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

देश की अन्य खबरें